EntertainmentFeatured

ताहा शाह बदुशा ने रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट के साथ तीन फिल्म की साइन

संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सनसनी “हीरामंडी” की अपार सफलता के बाद प्रसिद्धि पाने वाले ब्रेकआउट स्टार, ताहा शाह बदुशा ने रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट के साथ तीन फिल्म की साइन। ताजदार बलूच के रूप में अपने आकर्षण और अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले अभिनेता, प्रतिष्ठित बैनर के तहत अपने करियर में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं, जिसके पास “शोले”, “सीता और गीता”, और “सागर” जैसी टाइमलेस क्लासिक्स और “दम मारो दम”, “ब्लफ़मास्टर” और “टैक्सी 9211” जैसी फ़िल्में हैं, जो उनके करियर में एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन साबित होता है ।

ताहा के बारे में बात करते हुए, रोहन ने साझा किया, “ताहा स्क्रीन पर एक अनूठी ऊर्जा और उपस्थिति लाते हैं। मैंने उन्हें “ताज” और “हीरामंडी” में देखा है और अपने शिल्प के प्रति उनकी प्रतिबद्धता और दर्शकों से जुड़ने की उनकी क्षमता सराहनीय है।”

अपने करियर के इस नए अध्याय से बेहद खुश, ताहा ने आभार व्यक्त करते हुए कहा, “रमेश सिप्पी एंटरटेनमेंट के साथ 3-फिल्मो को साइन करना सम्मान की बात है और रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित फिल्म में काम करना एक सपने जैसा है। यह अवसर वाकई बहुत ही विनम्र करने वाला है और मैं इस फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने के लिए उत्सुक हूं। उन्होंने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उसके लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं।”

इस तरह की शानदार शुरुआत और बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक के समर्थन के साथ, ताहा शाह बदुशा की आने वाली फिल्में दर्शकों को लुभाने और विभिन्न शैलियों में अपनी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा के साथ उद्योग में उनकी जगह को और मजबूत करने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *