Featured

टेल अ जोक डे’ – आइए कुब्रा सैत के पाँच बेहतरीन चुटकुलों पर नज़र डालें

आज ‘टेल अ जोक डे’ के लिए पूरे देश में हंसी का माहौल है, लेकिन एक नाम सबसे ज़्यादा चमक रहा है: कुब्रा सैत। सुबह की वीडियो सीरीज़ “हूमन्स” में उनके हास्य की खुराक ने उन्हें लोगों की पसंदीदा शख्सियत बना दिया है। जहाँ डिजिटल दुनिया चुटकुलों से भरी पड़ी है, वहीं कुब्रा की बुद्धि, आकर्षण और सहजता के अनोखे मिश्रण ने उनके चाहने वालों के दिलों में एक खास जगह बना ली है, जिससे यह साबित होता है कि अपने अभिनय करियर की आपाधापी के बीच भी, खुशियाँ फैलाना उनके लिए एक अहम काम है। आइए उनके पाँच बेहतरीन चुटकुलों पर नज़र डालें जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता।
कुब्रा ने हाल ही में एक बेहद मज़ेदार वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अलग-अलग तरह के लोगों के बारे में बात करती नज़र आ रही हैं। उनकी मज़ेदार टिप्पणी और उसके बाद की पंचलाइन देखने लायक हैं। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “आप किस तरह के पर्सन हैं 🫵🏽?
एक हफ़्ते पहले उन्होंने एक बेहद मज़ेदार जोक शेयर किया था, जिसमें वे पूरी तरह से अपने ही अवतार में नज़र आ रही थीं। अपने खास अंदाज़ में, उन्होंने एक मज़ेदार जोक से सबको चौंका देने से पहले एक ऐसी ज़िंदगी के बारे में बताया जो सबको पसंद आ सकती है। यह वीडियो इस बात का एक बेहतरीन उदाहरण है कि क्यों कुब्रा रोज़ाना मज़ाक करने के लिए मशहूर हो गई हैं।

“लगता है यह मेरा सबसे अच्छा है!”, कुब्रा ने कैप्शन दिया, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड के “देओल्स” पर एक मज़ाक किया कि वे एक साथ “रिंगा रिंगा रोज़ेज़” क्यों नहीं बजा सकते। यह मज़ाक आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी मज़ेदार है।

कुब्रा के सुबह के चुटकुलों का अब एक अलग प्रशंसक आधार है। स्प्राइट और 7-अप पर यह मज़ाक एक सरल लेकिन मज़ेदार शब्द है जो आपको “LOL” कहने पर मजबूर कर देगा।
कुब्रा का सेंस ऑफ ह्यूमर और जिस तरह से वह चुटकुले सुनाती हैं, वह अविस्मरणीय है। अपनी बेहतरीन कॉमेडी टाइमिंग के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को हंसने पर मजबूर कर दिया, क्योंकि उन्होंने एक अजीबोगरीब सवाल पूछा: एक पंजाबी आदमी अपनी हड्डी टूटने पर क्या कहेगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *