Khanna

कपूरथला जोन का निरंकारी जोनल महिला समागम श्रद्धापूर्वक संपन्न

खन्ना, नितिन मनोचा: सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की कृपा से कपूरथला जोन का जोनल महिला समागम खन्ना के संत निरंकारी सत्संग भवन में श्रद्धापूर्वक आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में अमृतसर से बहन प्रीति निरंकारी विशेष रूप से पहुंची और उन्होंने अपने प्रवचनों के माध्यम से साध संगत को सतगुरु का संदेश देते हुए कहा कि मानव जीवन का वास्तविक उद्देश्य परमात्मा को प्राप्त करना है जो पूर्ण सतगुरु के बिना संभव नहीं है। सतगुरु हमारी भाव देखते हैं, कोई भी दिखावा सतगुरु और निरंकार प्रभु को खुश नहीं कर सकता। इस कार्यक्रम में कपूरथला जोन की 40 शाखाओं से लगभग 3000 बहनों ने भाग लिया।

इस कार्यक्रम में विभिन्न शाखाओं से आई बहनों ने हिंदी, अंग्रेजी और पंजाबी भाषा में अपनी श्रद्धा व्यक्त की। कार्यक्रम में भजन, समूह गीत, स्किट, कविता, विचार और कव्वाली के माध्यम से सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की ओर से दी गई शिक्षा का जिक्र किया गया। जिससे घरों में भक्तिमय माहौल बन रहा है।

इस अवसर पर कपूरथला जोन के जोनल प्रभारी गुलशन आहूजा और संयोजक अमित कुंद्रा के मार्गदर्शन में खन्ना शाखा की प्रमुख बहन मनप्रीत कौर ने आई हुई साध संगत विशेष रूप से बहन प्रीति निरंकारी का स्वागत और धन्यवाद किया। साथ ही सभी महानुभाव और कार्यक्रम को सफल बनाने वाले सेवादारों का तहेदिल से धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *