Featured

संत निरंकारी सत्संग भवन में ज़ोनल स्तरीय बाल समागम का हुआ आयोजन

मंडी गोबिंदगढ़ (जगदीश अरोड़ा): सत्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आशीर्वाद से आज मंडी गोविन्दगढ़ के संत निरंकारी सत्संग भवन में ज़ोनल स्तरीय बाल समागम का आयोजन शाहबाद मार्कण्डा के ज़ोनल इंचार्ज भाई साब सुरिंदर पाल सिंह जी की अध्यक्षता में हुआ। उन्होंने बच्चों को अपने माता-पिता का पूर्ण सम्मान करने की व सतगुरु की शिक्षाओं जीवन में अपनाने की प्रेरणा दी।

इस समागम में जोन स्तर की 22 शाखाओं के लगभग 600 बच्चों ने हिस्सा लिया जिस में सूफ़ी संगीत,ग्रुप सॉंग , नाटक , कविताओं , विचारों के माध्यम से सभी बच्चों ने सहनशीलता, सभी का आदर सत्कार करना बुराई से दूर रहना आदि भावनाओं को दर्शाया तथा अपनी कला का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर पटियाला के ज़ोनल इंचार्ज श्री राधे श्याम जी, ब्रांच के संयोजक डॉ हरप्रीत सिंह जी तथा संचालक दर्शन सिंह जी ने आये हुए सभी महात्माओं का धन्यवाद किया। पटियाला जोन के ज़ोनल इंचार्ज राधे श्याम जी ने समूह बच्चों द्वारा प्रस्तुत की गई प्रस्तुतियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि जब बच्चे को अपने बचपन से ही आध्यात्मिक शिक्षा मिलती है तो सत्गुरु माता जी के आशीर्वाद से आने वाले समय में संसार के लिए उपयोगी सिद्ध होते है । उन्होंने कहा कि इस समागम में बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुतियों का अर्थ जीवन को सुंदर ढंग से विकसित करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *